Confirmed! Salman Khan’s Tere Naam is all set to have a sequel - Bollywood news

Breaking

Bollywood news

Bollywood news, bollywood gossip, entertainment, bollywood fashion, celebrity news, bollywood affairs, bollywood events, bollywood Celebrities, bollywood actors, bollywood actress, bollywood photo gallery, bollywood videos

test banner

Post Top Ad

Responsive Ads Here

Post Top Ad

Responsive Ads Here

Tuesday, April 23, 2019

Confirmed! Salman Khan’s Tere Naam is all set to have a sequel

2003 में तेरे नाम में सलमान खान की भूमिका ने कई दिल जीत लिए क्योंकि बॉलीवुड के भाईजान ने एक ऐसे चरित्र को चित्रित किया जो उन्होंने पहले कभी नहीं निभाया था। सलमान ने फिल्म में एक जुनूनी प्रेमी का किरदार निभाया और वह प्यार के कारण अपनी पवित्रता खोते हुए दिखाई देता है। सतीश कौशिक द्वारा निर्देशित इस फिल्म को उस समय भाई प्रशंसकों से बहुत प्यार मिला था। इतना ही नहीं, फिल्म में सलमान का बाल कटवाना भी उनके प्रशंसकों के बीच एक बहुत बड़ा चलन बन गया था। अब फिल्म की रिलीज़ के लगभग 16 साल बाद, निर्देशक सतीश कौशिक ने आखिरकार पुष्टि कर दी है कि तेरे नाम की अगली कड़ी होगी। उसी के बारे में बात करते हुए, उन्होंने एक प्रमुख दैनिक को बताया, “हाँ यह सच है, मैं तेरे नाम 2 बना रहा हूँ जो एक प्रेम कहानी है। वह सब मैं अभी के लिए कह सकता हूं। "
Tere naam sequel

हालांकि निर्देशक ने फिल्म में सलमान की उपस्थिति की पुष्टि नहीं की है, हमें यकीन है कि अगर परियोजना को 16 साल बाद अंतिम रूप दिया गया है, तो निश्चित रूप से इसके लिए एक बड़ा पर्याप्त कारण होगा। सलमान और सतीश ने हाल ही में भरत में साथ काम किया और हमें आश्चर्य है कि अगर चीजें एक साथ काम करते हुए भौतिक हो गईं। आगे की रिपोर्ट्स के मुताबिक, सीक्वल की कहानी उत्तर भारत के एक गैंगस्टर और उसके प्यार का दावा करने के सफर के इर्द-गिर्द घूमेगी।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Responsive Ads Here