इसलिए सलमान नहीं करेंगे NETFLIX का कोई भी WEB SHOW क्या है इसकी वजह जानिये ??? - Bollywood news

Breaking

Bollywood news

Bollywood news, bollywood gossip, entertainment, bollywood fashion, celebrity news, bollywood affairs, bollywood events, bollywood Celebrities, bollywood actors, bollywood actress, bollywood photo gallery, bollywood videos

test banner

Post Top Ad

Responsive Ads Here

Post Top Ad

Responsive Ads Here

Sunday, April 28, 2019

इसलिए सलमान नहीं करेंगे NETFLIX का कोई भी WEB SHOW क्या है इसकी वजह जानिये ???

SALMAN  KHAN 


भारत के सबसे बड़े फ़िल्मी सितारों में से एक सलमान खान का कहना है कि वह वेब शो में दिखाई जा रहे द्र्श्यो  को स्वीकार नहीं करते हैं। "मुझे यह पसंद नहीं है। मेरा मतलब है, यह एक अच्छा स्थान है लेकिन मैं उन सभी को पसंद नहीं करता जो डिजिटल प्लेटफॉर्म पर दिखाए जा रहे हैं, ”उन्होंने हिंदुस्तान टाइम्स को बताया।


उनकी ग्राफिक सामग्री के बारे में चिंतित, उन्होंने कहा, “फिल्मों में, अगर तीन-चार अतिरिक्त घूंसे होते हैं, तो यह सेंसर हो जाता है और हमें ए प्रमाणपत्र मिलता है। हमें यू / ए प्रमाणपत्र केवल तभी मिलता है जब हम कुछ दृश्यों को काटते हैं लेकिन वेब पर वे कुछ भी और सब कुछ दिखाते हैं। कोई सेंसरशिप नहीं है। एक नियुक्त निकाय होना चाहिए जो उस कॉल को लेता है। मेरी समस्या यह है कि छोटे बच्चे भी इसे देख रहे हैं क्योंकि सभी के पास एक फोन है। इसलिए, यह मेरे साथ अच्छा नहीं है। "

वह अपनी पसंद की फिल्मों का चयन कैसे करते हैं, इस पर उन्होंने कहा, "यह हमेशा की स्क्रिप्ट है। यह हमेशा से ऐसा ही रहा है। जब दर्शक थिएटर से बाहर निकलते हैं, तो उन्हें यह महसूस करना चाहिए कि वे मेरे चरित्र जैसा एक प्रेमी चाहते हैं, या उस जैसा बेटा या एक पति। हर अभिनेता को दर्शकों के दृष्टिकोण से फिल्म को समग्रता में देखना चाहिए। "

दिलचस्प बात यह है कि सलमान ने यह भी खुलासा किया कि वह हमेशा से निर्देशक बनना चाहते थे। फिल्म निर्माण के लिए अपने प्यार के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, “मैंने अपना करियर निर्देशक के रूप में शुरू किया था, इसलिए मुझे लगता है कि मैं भविष्य में किसी समय ऐसा करूंगा। लेकिन मैं बहुत छोटी फिल्म बनाऊंगा। बादी चित्र का मतलबी ये न होतो का निर्माण में पईसा करेच करो, इसका अर्थ है बाड़ा प्लॉट होना चाहीये, और सामग्री बाडा होना चाहीये। "

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Responsive Ads Here